Thursday 22 May 2008

There has to be some problem with me...just couldn't have a single person on this earth love me...no no not in the way i would have liked them..but any which way possible on this earth..

The source of my life was always questionable..do i belong to the man who in writing is my father or otherwise...the gal who introduced love for the opposite sex, left me wanting when i probably needed her the most..no friends to boast about except for the virtual web that i have been weaving since childhood..why do i always have to crib?? am i loser ?? may be i am..hell you are.......

She said i was a seasoned flirt...yaar kuchh to kami hogi mere pyar main..na apne shabdon se, na karmon se, na bhavnaon se..unko kabhi nahin ehsas dila paaya ki unke mere liye kya maayne hain..boss.. jaane dijiye..kuchh kahunga to aap kahoge ki main flirt kar raha hoon...

mujhe nahin pata paap hai ya punya...par jab bhi unke baare main sochta hoon to darr lagta hai kahin woh maili na ho jaayen...kabhi unko chhone ka khayal aata hai to is baat se mann bhar aata hai ki mujhe Moksha mil jaayega...kabhi unko paane ka khayal aata hi nahin...kyun ki ishwar ko paana sambhav nahin..

khud k likhe shabdon ko padhta hoon to khud pe shaq hota hai..ya to I am suffering from a physiological disorder ya main nihayat hi bewakoof ya banawati insaan hoon...ya phir my good old theory..."I am a bloody misfit..."

Bus aapko aapki marzi ki, khush zindagi jeete hue dekhne ka khuaab hai...agar ye bhi irrational hai...to i can't do anything about it..apna verdict clear hai...devdas na hote hue bhi..."I drink until death....(nahin abhi shudhh hoon)"

Koi shikayat bhi nahin hai..bus dua hai aapko rajkumari ki tarah jeete hue dekhne ki..

They say dream big...maine shayad kuchh zaada hi bada sapna dekh liya...

Please hate me but love urself as i would have loved to...

No comments: